Saturday, November 28, 2020

कितनी कमाल की होती हेना ये दोस्ती ज़िन्दगी में कितने भी मोड़ आ जाये फिर भी साथ नहीं छोड़ती ये दोस्ती दोस्ती के लिए अपना प्यार कुर्बान कर सकता हु, पर प्यार के लिए दोस्ती नहीं भले ही साल बदलता रहे पर तेरी मेरी दोस्त कभी ना बदले इस ज़माने में लोग प्यार के पीछे पागल हैं और हम दोस्ती के पीछे सच्चे दोस्त वो होते हैं जो हमें कभी गिरने नहीं देते और ना ही किसी के कदमो के आगे झुकने देते तेरी दोस्ती में इस हद तक चले जायेंगे तू कहेगा तो तेरे लिए अपनी जान भी गवा जायेंगे निभाएंगे तेरी दोस्ती तब तक, जब तक चलती रहेगी ये सासे तब तक - एक सच्चे दोस्त के साथ अँधेरे में चलना उस एक रौशनी से लाख गुना बेहतर हैं ज़िन्दगी तो हमारी भी बहुत ख़ास है क्यूंकि तेरे जैसा यार और कहा हैं माना ये जिन्दागी Limited हैं पर मेरे पास मेरे दोस्तों का साथ Unlimited हैं स्कूल में अपनी दोस्ती के भी अलग ही चर्चे थे जहा देखो वहा सब हमारी ही चर्चा करते थे - जिंदगी के मोड़ पर हर कोई ज्ञान देगा पर साला सिर्फ दोस्त ही जो तुम्हारा साथ देगा ज़िन्दगी की हर परेशानियों में कोई सहारा नहीं देता, बस एक दोस्ती ही हैं जो बिन कहे सहारा नहीं छोड़ती - बचपन के वो भी क्या दिन थे जब दोस्तों के साथ पिटे हमने कई लौंडे थे इस ज़िन्दगी के मेरे सिर्फ सो ही तो मकसद हैं एक दिल से दोस्ती करना और दूसरा दिल से उसको निभाना ना किसे का बेबी हु न किसी का बाबू मैं तो बस अपने कमीने दोस्तों का कमीना यार हु - सच्ची दोस्ती की अगर परख करनी हो तो उसे बस मुसीबत में याद कर लेना - ज़िन्दगी के वो भी क्या लम्हे थे जब दोस्तों के साथ करे हमने एक से एक धन्दे थे - माँ-बाप के बाद एक सच्ची दोस्ती ही हैं, जो ज़िन्दगी के हर मोड़ पर साथ देती हैं घर वाले कहते हैं छोड़ दे अपने उन बिगड़े हुए दोस्तों का साथ पर उन्हें कौन समझाए, उन्हें बिगाड़ने का सारा श्रेय तो मेरा ही था


( KIRAN)

{GRAPHICS TIPU DESIGN PRESENTATION} 

[WEB DESIGNER:- SAHASRAKHYA PUROHIT ]

No comments:

Post a Comment